अखबार चिकित्सा

24th May 2024

सामग्री • सबसे लोकप्रिय • साक्षात्कार

क्या आप 100 साल तक जीना चाहते हैं और पुरानी बीमारियों से पीड़ित नहीं होना चाहते हैं? कम से कम 80 साल की उम्र तक सेक्स करते रहें। आधुनिक विकास के साथ करना आसान है!

भारत के प्रमुख मूत्र रोग विशेषज्ञ शिवम् आर्य के साथ साक्षात्कार, जिनके रोगियों में देश के कुछ शीर्ष राजनेता और व्यवसायी शामिल हैं

पुलकित विस्वान।

प्रोफ़ेसर शिवम् आर्य: एक सीधा सा सच याद रखो और किसी की मत सुनो!

आपकी लंबी उम्र इस बात पर निर्भर करती है कि आप कितने समय तक सेक्स करते हैं। लंबे समय तक जीवित रहने वाले सभी पुरुष कम से कम 90 साल की उम्र तक सेक्स कर सकते हैं!

शिवम् आर्य एक प्रमुख भारतीय मूत्र रोग विशेषज्ञ, प्रोफेसर और 200 से अधिक

वैज्ञानिक लेखों के लेखक हैं। उन्हें दुनिया के सबसे अच्छे यूरोलॉजिस्ट में से एक माना

जाता है। शिवम् आर्य की मदद से कई प्रमुख व्यापारियों, राजनेताओं, मशहूर हस्तियों

सहित अन्य देशों के लोगों ने समस्या से राहत पाया है।

शिवम् आर्य कम ही इंटरव्यू देते हैं। हालांकि, वह हमारे संवाददाता को यह बताने के लिए तैयार हो गए हैं कि वृद्धावस्था तक यौन क्रिया को बनाए रखना कितना फायदेमंद है और इसे आधुनिक उत्पादों की मदद से कैसे किया जा सकता है।

शिवम् आर्य के मुताबिक, जो कोई भी 80 साल की उम्र तक सेक्स करना चाहता है, वह इसे अफोर्ड कर सकता है। और ज्यादातर मामलों में, आपको इसे करने के लिए क्लिनिक जाने की भी जरूरत नहीं है। घर पर घटती यौन क्रिया में सुधार संभव है!

लेकिन इससे पहले कि हम प्रोफेसर से सबसे महत्वपूर्ण बात के बारे में पूछें, हमने उनसे कहा कि हमें बताएं कि यौन जीवन को जल्दी खत्म करने से पुरुषों को क्या नुकसान होता है!

प्रोफेसर शिवम् आर्य: सेक्स के बिना, शरीर ताश के पत्तों की तरह “गिर जाता है”!

सेक्स ‘हमारे स्वास्थ्य का इंजन’ है। क्योंकि सब कुछ इससे बंधा हुआ है। प्रकृति के एक भाग के रूप में मनुष्य के सबसे महत्वपूर्ण कार्य पर अधिक सटीक। अर्थात् प्रजनन का कार्य। जैसे ही एक पुरुष संभोग की संभावना खो देता है, वह प्रकृति के लिए एक “अतिरिक्त मुंह” बन जाता है और पुरुष जीव में आत्म-विनाश की प्रक्रिया शुरू हो जाती है। उनका उद्देश्य आदमी को जल्द से जल्द मारना है।

यह प्राकर्तिक रूप से सिद्ध हो चुका है कि जो युवा पुरुष किसी भी कारण से नपुंसक हो जाते हैं, वे भी अधिक समय तक जीवित नहीं रहते हैं। वृद्ध पुरुषों के बारे में क्या?

1. प्रोस्टेट और पेनाइल कैंसर

मैं उन सबसे खतरनाक चीजों की सूची दूंगा जो एक आदमी के साथ तब होती हैं जब सेक्स उसके जीवन से चला जाता है

हम सभी जानते हैं कि कोई भी संभोग पुरुष के लिए वीर्य के स्राव के साथ समाप्त होता है। जब सेक्स नहीं होता है तो वीर्य नहीं निकलता है। इसकी आपूर्ति का नवीनीकरण नहीं होता है। नतीजतन प्रोस्टेट ग्रंथि में जमा हुआ वीर्य खराब होने लगता है। जैसे खाना लंबे समय तक गर्म रखा जाता है।

 

निरंतर सूजन की पृष्ठभूमि के खिलाफ, कोशिकाएं असामान्य रूप से विभाजित होने लगती हैं, जो कैंसर का अग्रदूत है। प्रोस्टेट कैंसर का कोई इलाज नहीं है। ट्यूमर जल्दी से लिंग सहित पड़ोसी अंगों में फैल जाता है। लिंग पर कैंसर के काले धब्बे दिखाई देते हैं, जैसे बासी गहरे घाव। यदि इनमें से कम से कम एक घाव प्रकट होता है, तो आदमी बचाने से परे है। उसके दो महीने के भीतर मरने की 100% संभावना है।

अल्ट्रासाउंड स्कैन में प्रोस्टेट कैंसर ऐसा दिखता है, जो जल्द या बाद में सभी नपुंसक

पुरुषों को प्रभावित करता है।

2. दिल का दौरा, स्ट्रोक, हृदय रोग

आपने यह कहते सुना होगा कि 15 मिनट का सेक्स 5 किलोमीटर की दौड़ को बदल देता है!

सेक्स के फायदों और हृदय और रक्त वाहिकाओं के लिए दौड़ने पर विचार करते समय यह कथन सत्य है। मानव रक्त में 900 से अधिक विभिन्न पदार्थ घुले हुए हैं। जिनमें कई हानिकारक भी शामिल हैं, जो रक्तवाहिनियों की दीवारों से चिपके रहने का एक तरीका है। सबसे पहले यह तथाकथित हानिकारक कोलेस्ट्रॉल है। जब यह कुछ खास जगहों पर जमा हो जाता है तो खून के थक्के बन जाते हैं। थक्के खुल सकते हैं। यदि रक्त का थक्का किसी धमनी में टूट जाता है, तो यह मस्तिष्क तक जाता है और स्ट्रोक का कारण बनता है। यदि थक्का किसी नस में फट जाता है, तो यह हृदय की मांसपेशी में प्रवेश कर जाता है और दिल का दौरा पड़ता है। दोनों स्थितियों में उच्च मृत्यु दर और विकलांगता की विशेषता है।

आप पूछना चाह सकते हैं – सेक्स का इससे क्या लेना-देना है? सेक्स रक्त वाहिकाओं को साफ करने के लिए बनाया गया एक प्राकृतिक तंत्र है! जो लोग बार-बार सेक्स करते हैं उनकी रक्त वाहिकाएं अच्छी होती हैं और वास्तव में रक्त के थक्के नहीं बनते हैं।

सेक्स के 15 मिनट में रक्त वाहिकाएं उतनी ही साफ हो जाती हैं जितनी 5 किमी दौड़ने में! इसके अलावा, हृदय की मांसपेशियों की मजबूती होती है।

3. प्यूरुलेंट पायलोनेफ्राइटिस, मवाद और मूत्र में रक्त

साथ ही लगता है, सेक्स का इससे क्या लेना-देना? लिंग और अंडकोष का किडनी से क्या संबंध है? यह एक सीधा लिंक है। एक कारण है कि दोनों जननांग प्रणाली का हिस्सा हैं।

 

अगर आप लंबे समय तक सेक्स नहीं करते हैं तो प्रोस्टेट ग्रंथि में सूजन आ जाती है। मैंने आपको पहले ही बताया था, यह कैंसर का कारण बनता है। लेकिन इतना ही नहीं। कैंसर से पहले भी, सूजा हुआ प्रोस्टेट उन मूत्रवाहिनी को अवरुद्ध कर देता है जो इससे गुजरती हैं। नतीजतन, आदमी को पेशाब के साथ समस्याएं होती हैं (पेशाब दर्द होता है, ड्रॉप बाय ड्रॉप, बार-बार आग्रह, रात में भी शामिल है)। शरीर से अतिरिक्त पदार्थों को बाहर निकालने की क्षमता कम हो जाती है।

 

गुर्दे, मूत्रवाहिनी और मूत्राशय में पहले रेत और फिर पथरी होती है। इसके अलावा किडनी में बैक्टीरिया रहते हैं, जिन्हें भी बाहर निकालना होता है। किडनी में सूजन आ जाती है। प्यूरुलेंट पायलोनेफ्राइटिस होता है – उच्च मृत्यु दर के साथ एक अत्यंत खतरनाक विकृति। मवाद मूत्र में मिल जाता है और मूत्रवाहिनी के आंतरिक विनाश का कारण बनता है।

4. महिलाओं की बेवफाई, परिवार का टूटना

कुछ पुरुषों का मानना है कि मेनोपॉज के बाद महिलाएं सेक्स करना बंद कर देती हैं। क्‍योंकि रजोनिवृत्ति के बाद भी उत्तेजना के लिए जिम्‍मेदार महिला हार्मोन का उत्‍पादन जारी रहता है।

हाल ही में, भारतीय पारिवारिक संबंध संस्थान ने 50 वर्ष से अधिक आयु की विवाहित महिलाओं के बीच एक सर्वेक्षण किया कि क्या वे अपने पति के साथ धोखा करने को तैयार होंगी यदि उनके पति को इरेक्टाइल डिसफंक्शन होता है। 86% महिलाओं ने हाँ कहा!

सेक्स एंडोर्फिन का सबसे अच्छा स्रोत है। अगर आपका जीवन उदास और नीरस हो गया है,

तो सेक्स करें! सेक्स के बिना महिला और पुरुष दोनों हो जाते हैं नर्वस और चिड़चिड़े!

हालांकि, कोई धोखा परिणाम के बिना नहीं है। कोई भी व्यभिचार दिल को “ठंडा” करता है और प्यार को मारता है। धोखा देने वाली महिलाएं अपने पति से प्यार करना बंद कर देती हैं, जिसके साथ उन्होंने अपना सारा जीवन बिताया हो। इससे परिवार टूटने का खतरा है। नतीजा यह होता है कि आदमी नपुंसक ही नहीं, अकेला भी हो जाता है। आप किसी शत्रु पर ऐसा नहीं चाहेंगे। अकेला छोड़ दिया जाना, बीमार और बीमार…

ऐसा ही है। इसलिए आपको सेक्स करना होगा! सेक्स आपके स्वास्थ्य और दीर्घायु का स्रोत है।

अगर आपको इरेक्टाइल डिसफंक्शन है तो 50 के बाद सेक्स कैसे करें? प्रोफेसर शिवम् आर्य की सलाह

यदि आपको इरेक्टाइल डिसफंक्शन है, तो आपको इसका सुधार करना होगा। कोई दूसरा रास्ता नहीं है। लेकिन मैं आज पुरुषों को खुश कर सकता हूं – इन समस्याओं का सामना करना बहुत आसान है, उदाहरण के लिए, 20 साल पहले। उस समय केवल वियाग्रा और सिल्डेनाफिल और इसके डेरिवेटिव वाली अन्य खतरनाक दवाएं थीं। अब उत्पादों का एक नया, अधिक आधुनिक वर्ग है।

मैं तथाकथित पुरुष परिसरों के बारे में बात कर रहा हूँ। ये वियाग्रा जैसी मास-मार्केट दवाएं नहीं हैं। उन्हें फार्मेसियों में नहीं बेचा जाता है, लेकिन विशेष क्लीनिकों में आपूर्ति की जाती है। एक नियम के रूप में, वे विभिन्न संस्थानों द्वारा निर्मित होते हैं, न कि दवा कंपनियों द्वारा।

बेशक, विदेश में ऐसे और भी उत्पाद हैं, लेकिन हमारे पास भारत में एक अद्भुत उत्पाद है, जिसे स्वास्थ्य सुरक्षा कल्याण द्वारा निर्मित किया जाता है। जैसा कि मैंने पहले ही कहा है, यह केवल हमारे केंद्र सहित विशेष क्लीनिकों को ही आपूर्ति की जाती है। इसे BigBull XL कहा जाता है।

इस उत्पाद के बारे में इतना अच्छा क्या है?

BigBull XLपुरुष जननांग प्रणाली के सभी प्रणालियों और अंगों पर एक साथ कार्रवाई के लिए एक जटिल तैयारी है।

कुल मिलाकर, BigBull XL में 80 से अधिक विभिन्न सक्रिय तत्व होते हैं: औषधीय जड़ी बूटियों के अर्क, मोलस्क, विभिन्न पदार्थ।

इसकी बहु-घटक संरचना के कारण, BigBull XL के लाभकारी प्रभावों की एक विस्तृत श्रृंखला है। मैं मुख्य सूची दूंगा।

1. शक्ति में सुधार करता है.

बेशक, पोटेंसी को फिर से हासिल करना संभव नहीं है जैसे कि आप 18-20 साल की उम्र में वापस आ गए हैं। यह शारीरिक रूप से असंभव है। हालाँकि, 35-40 वर्ष की आयु तक यह काफी संभव है। आप वियाग्रा जैसे सिंथेटिक उत्तेजक के उपयोग के बिना सप्ताह में 2-3 बार सेक्स कर सकते हैं।

2. कामेच्छा में सुधार करता है, उत्तेजना बढ़ाता है

याद रखें कि जब आप एक खूबसूरत महिला को खुले कपड़ों में देखते थे तो आप कैसे सेक्स करना चाहते थे। BigBull XL के एक कोर्स के बाद, आप उतना ही सेक्स करना चाहेंगे जितना आपने तब किया था। BigBull XLमस्तिष्क और रीढ़ की हड्डी में तंत्रिका अंत को जागृत करता है, 35 वर्ष की आयु के स्तर पर सेक्स हार्मोन के उत्पादन को सक्रिय करता है। अन्य बातों के अलावा, BigBull XL इरोजेनस ज़ोन, सिर और लिंग के फ्रेनुलम की संवेदनशीलता को बढ़ाता है।

जल्दी या बाद में, हर आदमी बिस्तर में असफलता का अनुभव करेगा। हालाँकि, यह

आपको तय करना है कि भविष्य में आपके पास ये होंगे या आपके पास फिर से एक

मजबूत शक्ति होगी या नहीं

3. प्रोस्टेट को पुनर्जीवित करता है

स्थिर शुक्राणु के कारण क्रोनिक प्रोस्टेटाइटिस पुरुषों के साथ बिना सेक्स के 2 महीने की उम्र से शुरू हो जाता है। यह सभी पुरुषों में होता है। पहले इससे पेशाब करने में कठिनाई होती है, फिर गुर्दे की पथरी और फिर कैंसर हो जाता है। BigBull XL न केवल शक्ति में सुधार करता है और ठहराव को कम करने में भी मदद करता है, बल्कि ग्रंथि की कोशिकाओं पर कार्य करके, उनके सुधार को भी बढ़ावा देता है।

4. हृदय और रक्त वाहिकाओं को मजबूत बनाता है

BigBull XLमें विशेष तत्व होते हैं जो रक्त वाहिकाओं की दीवारों में निहित पदार्थ इलास्टिन पर कार्य करते हैं। इसके कारण वाहिकाएँ लचीली और लोचदार होती हैं। रक्त परिसंचरण के सामान्यीकरण के बिना शक्ति की बहाली असंभव है। इसीलिए BigBull XL में इस उद्देश्य के लिए अतिरिक्त घटक होते हैं।

5. कैंसर कोशिकाओं के गुणन को रोकने में मदद करता है

महिलाओं की तुलना में पुरुषों में वृद्धावस्था में कैंसर होने की आशंका अधिक होती है। ऐसा इसलिए है क्योंकि पुरुषों में कैंसर कोशिकाओं के खिलाफ प्राकृतिक सुरक्षा हार्मोन टेस्टोस्टेरोन है। हालांकि, 50 साल की उम्र में इसका उत्पादन आधे से भी कम हो जाता है। BigBull XL हार्मोन के उत्पादन में सुधार करता है और आवश्यक कैंसर विरोधी सुरक्षा प्रदान करता है।

टेस्टोस्टेरोन एक प्राकृतिक कैंसर कोशिका अवरोधक है!

और भी बहुत सी कार्रवाइयाँ जिन्हें मैं नहीं गिनाऊँगा ताकि तुम बोर न हो जाओ।

BigBull XL कौन और किस मात्रा में ले सकता है?

जैसा कि मैंने पहले कहा, ये कॉम्प्लेक्स उन वृद्ध पुरुषों के लिए डिज़ाइन किए गए हैं जिन्हें सामर्थ्य के साथ समस्याएं शुरू हो गई हैं। कॉम्प्लेक्स आपको अपने यौन जीवन को लम्बा करने की अनुमति देते हैं! उन्हें एक कोर्स के रूप में लेने की जरूरत है – 2 सप्ताह के लिए।

 

BigBull XL को वियाग्रा के लिए एक सुरक्षित (और यहां तक कि उपयोगी) विकल्प के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। यानी इसे लेने के तुरंत बाद इरेक्शन बढ़ाने के लिए। क्‍योंकि इसमें 6 सबसे मजबूत प्राकृतिक कामोद्दीपक के अर्क शामिल हैं।

 

सामान्य तौर पर, पूरक बहुत अच्छा है, और संयोग से, सस्ती है। इसे कोई भी आदमी खरीद सकता है, जिसमें पेंशन पाने वाला भी शामिल है। BigBull XL के एक पूरे पैक की कीमत कुछ वियाग्रा की गोलियों के बराबर है!

 

क्या आपके केंद्र के माध्यम से BigBull XL खरीदना संभव है?

हम आम तौर पर इस तरह का काम नहीं करते हैं। लेकिन साक्षात्कार से पहले ही, मैंने अपने सहयोगियों से सलाह ली, और हमने आपके पाठकों के लिए BigBull XL का एक बैच उपलब्ध कराने का फैसला किया। और हमारी ओर से बिना किसी मार्क-अप के। यह बहुत छोटा बैच है।

आपके केंद्र से कौन BigBull XL प्राप्त कर सकता है और कैसे? मुझे क्या करना चाहिए?

20 वर्ष से अधिक आयु का कोई भी व्यक्ति इसे प्राप्त कर सकता है। इसे प्राप्त करने के लिए आपको एक आवेदन पत्र छोड़ना होगा। कुछ भी जटिल नहीं है। उसके बाद हमारे केंद्र के सलाहकार द्वारा उस व्यक्ति से संपर्क किया जाएगा। उसे आवेदन की पुष्टि करनी होगी और उसे डिलीवरी का पता बताना होगा।

हम भारत में कहीं भी BigBull XL डिलीवर करते हैं। डिलीवरी पूरी तरह से गोपनीय है!

सबसे कम कीमत पर BigBull XL प्राप्त करने के लिए आपको चाहिए:

  • फोन नंबर बताते हुए रसीद के लिए एक अनुरोध छोड़ दें<
  • आदेश की पुष्टि करें (वह आपको वापस बुलाएगा)
  • BigBull XL प्राप्त करने और भुगतान करने के लिए 2-3 दिनों के बाद (अग्रिम भुगतान करने की आवश्यकता नहीं – BigBull XLप्राप्त होने पर भुगतान)।

अभी आवेदन करने पे आप 50% तक की छूट पा सकते है।

यह ऑफर सिर्फ सिमित समय के लिए ही मान्य है 

 सिर्फ ₹4490/- ₹2490/-  में 

Hours
Minutes
Seconds

विशेष रूप से हमारे पाठकों के लिए, हम BigBull XL के लिए एक सीधा ऑनलाइन ऑर्डर फॉर्म दे रहे हैं।


टिप्पणियाँ

विक्रमादित्य बागची
विक्रमादित्य बागची
Read More
यह पूरक लिया। इसमें कुछ बात है। मेरे पास सेक्स में पर्याप्त ताकत नहीं थी, लेकिन अब इसका इस्तेमाल करने के बाद मैं बेहतर महसूस कर रहा हूं।
 शिवम् गोस्वामी
शिवम् गोस्वामी
Read More
क्या बढ़िया उत्पाद है। एक कोर्स लिया और मेरी शक्ति एक बैल की तरह है। सेक्स एक नए स्तर पर है।
संतोष कुमार
संतोष कुमार
Read More
जानकारी के लिए धन्यवाद! यह अभी बहुत प्रासंगिक है। मैं वियाग्रा के बारे में बहुत कुछ पढ़ रहा हूं। वियाग्रा में मुख्य घटक सिल्डेनाफिल साइट्रेट है। यह एक रासायनिक पदार्थ है, जिसके सेवन से प्रतिक्रिया होती है, जिसके परिणामस्वरूप जननांगों में नसों का फैलाव होता है, जिसके परिणामस्वरूप रक्त प्रवाह में वृद्धि होती है। इसका मतलब यह है कि संक्षेप में वियाग्रा का शक्ति पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है और कामेच्छा में वृद्धि नहीं होती है, लेकिन ऐसे कई कारक हैं जो स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हो सकते हैं - यकृत की क्षति से लेकर बेकाबू धमनी उच्च रक्तचाप (हृदय पर दबाव और तनाव में वृद्धि)। वैसे भी, एक प्रतिस्थापन के लिए तत्काल खोज की गई और ऐसा लगता है जैसे मुझे एक मिल गया। केवल BigBull XL, जब आप इसके घटकों को अच्छी तरह से पढ़ते हैं, तो इसका शरीर पर कोई हानिकारक प्रभाव नहीं पड़ता है!
दयाल हवलदार
दयाल हवलदार
Read More
मुझे BigBull XL बहुत पसंद आया। वास्तव में वियाग्रा से बेहतर है। प्रभावकारिता शक्ति को और भी बेहतर बनाती है, और चेहरा लाल नहीं होता, सिरदर्द नहीं होता, सेक्स का आनंद बढ़ जाता है। मुझे कोई नुकसान नहीं मिला है। उत्पादों का वास्तव में नया स्तर! वियाग्रा उसकी पृष्ठभूमि पर किसी प्रकार की विफलता है ... BigBull XL हर चीज में बेहतर है!
क्या बढ़िया उत्पाद है। एक कोर्स लिया और मेरी शक्ति एक बैल की तरह है। सेक्स एक नए स्तर पर है।
क्या बढ़िया उत्पाद है। एक कोर्स लिया और मेरी शक्ति एक बैल की तरह है। सेक्स एक नए स्तर पर है।
Read More
मैं 61 साल का हूं और 5 साल से मुझमें कोई शक्ति नहीं थी। मैंने एक यूरोलॉजिस्ट (एक अन्य समस्या के लिए) से परामर्श किया और उन्होंने मेरी सामान्य भलाई में सुधार के लिए BigBull XL का कोर्स करने की सलाह दी। कोर्स के बाद मुझे यौन इच्छा महसूस हुई। अब मुझे यौन इच्छा बहुत कम महसूस होती है, लेकिन ऐसा होता है। कभी-कभी हम सेक्स करते हैं। मैं अपने बारे में बेहतर महसूस करता हूं
कंवल मारवाह।
कंवल मारवाह।
Read More
आपने चार लिए हैं, और किसी को एक की कमी हो सकती है....
विनय पाराचुरे
विनय पाराचुरे
Read More
आदेश दिया। संचालक ने कहा कि कुछ ही पैक बचे हैं और वे तेजी से बिक रहे हैं। जिसे चाहिए वो जल्दी आर्डर करे। बहुत कम बचे हैं।

अखबार चिकित्सा

वेबसाइट सामग्री का उपयोग करने के मामले में, स्रोत का लिंक आवश्यक है

हमारी वेबसाइट पर रखे गए कोड का उपयोग बिना अनुमति के तीसरे पक्ष की वेबसाइटों और अन्य संसाधनों पर सामग्री

एम्बेड करने के लिए किया जा सकता है।

X